नाहन : युवाओं को नशे से दूर कर खेलो से जोड़ने के मकसद से ऐतिहासिक चौगान मैदान नाहन में सिरमौर यूथ एंड स्पोर्ट्स क्लब द्वारा क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

खेल खेलो नशा छोड़ो खेलेंगा युवा तो नशे से दूर रहेगा युवा संदेश के साथ आयोजित इस प्रतियोगिता का शुभारंभ 26 फरवरी डीसी सिरमौर रामकुमार गौतम द्वारा किया जाएगा।प्रतियोगिता के आयोजक ओपी ठाकुर व योगी ठाकुर ने नाहन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि पिछले 3 सालों से लगातार क्लब द्वारा यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। जिसका एकमात्र उद्देश्य युवाओं को खेलों से जोड़ना है ।

उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में हिमाचल के अलावा पड़ोसी राज्यों की टीमें भी हिस्सा लेगी।  खास बात यह भी है कि बाहरी राज्यों से पहुंचने वाली टीमों के लिए यहां रहने की व्यवस्था भी आयोजकों द्वारा ही की जाएगी।प्रतियोगिता के शुभारंभ के दौरान युवाओं को नशे से दूर रहने की शपथ भी दिलवाई जाएगी।

साथ ही प्रतियोगिता में पहुंचने वाले हर खिलाड़ी से आह्वान किया जाएगा नशे को लेकर समाज मे जागरूकता के संदेश दिया जाए।26 फरवरी से शुरू होने वाली यह प्रतियोगिता आगामी 2 मार्च तक चलेंगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here